फीफा WC फाइनल से पहले वरुण धवन ने मारी ऐसी किक, देखकर मेसी-रोनाल्डो को भूल जाएंगे

फीफा वर्ल्ड कप का खुमार पूरी दुनिया के फुटबॉल प्रेमियों पर छाया हुआ है. इस बार फाइनल में लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना और एमबाप्पे की टीम फ्रांस के बीच टक्कर होनी है. मुकाबला आज ही कतर के लुसैल स्टेडिम में खेला जाना है. फुटबॉल की दीवानगी आम से लेकर खास लोगों तक में देखी जा रही है. फाइनल मुकाबले से पहले अभिनेता वरुण धवन भी फुटबॉल के रंग में रंगे नज़र आए हैं.वरुण धवन ने अर्जेंटीना की जर्सी में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटोशूट के दौरान वरुण धवन फुटबॉल में जोरदार किक मारते नज़र आ रहे हैं. हालांकि गोल हुआ या नहीं ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन वरुण की स्किल की ज़रूर तारीफ फैंस कर रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी लिखा है कि उन्होंने ये इस खेल से प्यार के लिए किया है.

वरुण की तस्वीर पर जान्हवी कपूर का कमेंट
जहां एक तस्वीर में वरुण किक मारते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो तेज़ दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दूसरी तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने उन्हें ट्रोल भी किया है. जान्हवी ने वरुण के पोस्ट पर कमेंट किया, “दूसरी तस्वीर में तुम ग्रिल्ड चिकन की ओर भाग रहे हो.”

वरुण धवन को है फुटबॉल से प्यार
आपको बता दें कि वरुण धवन फुटबॉल काफी पसंद करते हैं. कई बार वो रणबीर समेत कई सितारों के साथ मुंबई में फुटबॉल मैच भी खेलते नज़र आए हैं. अब विश्व कप से पहले वो मेसी की टीम को सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि फाइनल में किसे जीत मिलती हैं. बता दें कि सेमीफाइनल में फ्रांस ने मोरक्को जबकि अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को हराकर फाइनल में जगह बनाई है.