Munmun Datta: बबिता जी का किलर डांस देख मदहोश हुए जेठालाल,Yellow ड्रेस पहन लगाए ठुमके

Munmun Datta: बबिता जी का किलर डांस देख मदहोश हुए जेठालाल,Yellow ड्रेस पहन लगाए ठुमके, बबिता जी के इस लुक पर फ़िदा हो रहे फैन्स, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का किलर डांस देख सभी सोसाइटी वाले देख हुए दंग, आप भी देख मदहोश हो जाओगे! तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है। इस वीडियो को देखकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल भी हैरान रह गए हैं। आजकल चल रहे ट्रेंडिंग सांग पर बबीता जी कलरफुल टॉप और शॉट्स में नाचती हुई नजर आई है।

इस विडियो में मुनमुन दत्ता बहुत ही प्यारी और बहुत ही सुसील संस्कारी आ रही नजर डांस ऐसा बेहतरीन वीडियो में देख सकते हैं कि बबीता जी अपने वीडियो में किस तरह से एक्सप्रेशन दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया गया कुछ मिनटों में है यह वीडियो लाखो लोगों ने देख लिया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने शो से खूब नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता के लाखों फैन हैं। मुनमुन दत्ता के इस वीडियो की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।इस विडियो के कारण सब कुछ इसी के कारण होने लग रहा है, मुनमुन दत्ता का ये विडिओ इंस्टाग्राम पर तेजी से हो रहा वाइरल, जिसमे उनके एक्सप्रेशन और किलर अदाओ से फैन्स को किया मदहोश!