16 दिसंबर को हो रही है रिलीज छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा में कोरबा की बेटी अनीता यादव ने निभाया अहम किरदार

कोरबा,15दिसम्बर। छत्तीसगढ़ी फिल्म घरोंदा 16 दिसम्बर को प्रदेश में रिलीज हो रही है। फिल्म में कोरबा के बेटी अनिता यादव ने नायक रिंकू रजा की बड़ी बहन का किरदार निभाया है। अनिता ने फिल्म में अपने एक्ट को लेकर खास अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि कला एवं फिल्मों में काम करने का शौक मुझे बचपन से रहा है। 9 साल की उम्र में मैंने डांस प्रतियोगिता में भाग लिया, यहीं से मुझे प्रोसाहन मिला, कुछ अवार्डस् मिले जिससे मेरा मनोबल बढ़ा। अनिता ने बताया कि किस्मत से मुझे एल्बम के आफर मुझे मिलने लगे फलस्वरूप देवी जगराता के एल्बमों में मैंने काम किया, अरपा पैरी के धार जैसी कई कमर्शियल जसगीत एवम ओडिय़ा गानों में काम किया, साथ ही साथ शॉर्ट फिल्म, एड और डॉक्यूमेंट्री भी करती रही ।

मेरी पहली छत्तीसगढ़ी लीड फिल्म आजा रे, गोहार राम राज के, राज के भेद, महू दीवाना तहु दीवानी, बैरी सजन, तरी हरी ना ना, लव लेटर, रोमियो राजा, लैला टिप टॉप-छैला अँगूठा छाप, मितान 420 तथा भोजपुरी फिल्मों में सौदागर, हिंदी सीरियल जमुनिया में भी काम करने का अवसर मिला, जिससे इंडस्ट्री में मेरी एक पहचान बनी। मैं खुश हूँ कि घरौंदा फिल्म में मुझे बड़ी बहन का किरदार निभाने का अवसर मिला।
दरअसल मैं पारिवारिक फिल्म में काम करने की इच्छुक थी, जो फिल्म घरौंदा से पूरी हुई यह फिल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म है उम्मीद यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आएगी।