सोनम कपूर ने की पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan की तारीफ, जानें क्या कहा

माहिर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नज़र आती हैं. अक्सर ही वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके चाहने वाले जमकर रिएक्ट करते हैं. वहीं अब उनकी हालिया फोटोज पर सोनम कपूर का भी रिएक्शन आया है.

सोनम ने की माहिरा खान की तारीफ

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी पोर्ट्रेट शेयर की हैं. हमेशा की तरह उनके इस पोस्ट पर भी लोगों के काफी कमेंट सामने आ रहे हैं. लोग उनकी इन पोर्ट्रेट तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सोनम कपूर ने इसपर कमेंट किया है. सोनम ने माहिरा की तारीफ में लिखा, आप खूबसूरत हैं. आगे सोनम ने हार्ट इमोजी भी ड्रॉप की है.

सोनम कपूर कमेंट

माहिरा ने इस बॉलीवुड फिल्म में किया है काम

गौरतलब है कि माहिरा खान पाकिस्तान की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई पाकिस्तानी फिल्मों और टीवी सीरीज में काम किया है. उसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. साल 2017 में आई शाहरुख खान की फिल्म रईस में माहिरा खान उनके अपोजिट नजर आईं थीं. इस फिल्म में किंग खान के साथ उनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. साथ ही माहिरा की एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा था.बहरहाल, अगर बात माहिरा खान के वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों वो फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट को लेकर काफी चर्चा में चल रही हैं. 13 अक्टूबर को रिलीज हुई इस पाकिस्तानी फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाई अपने नाम कर ली है. वहीं अब रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि ये फिल्म 23 दिसंबर को भारत में भी रिलीज होने वाली है. माहिरा खान के साथ इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान नजर आए हैं. माहिरा ने इस फिल्म में मुक्खो का किरदार निभाया है और फवाद ने मौला का.