Bhediya Box Office Collection Day 10: ‘भेड़िया’ ने लगाई ऊंची छलांग, वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से बस इतनी दूर

Bhediya Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक लंबे समय के बाद एक राहत की सांस ले रहा है। जहां पिछले काफी समय से एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ रही थी, तो वही अब एक बार फिर से हिंदी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार पकड़ ली है। एक तरफ जहां अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया भी रोके नहीं रुक रही है। वीक डे पर जहां फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा, तो वहीं 10वें दिन वीकेंड पर कमाई के मामले में ‘भेड़िया’ ने एक लंबी छलांग मारी।

10वें दिन ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई लंबी छलांग

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म भेड़िया की शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने अपने पहले ही वीकेंड यानी कि तीन दिनों के अन्दर 27 से 28 करोड़ के आसपास बिजनेस किया। इसके बाद मंडे यानी कि वर्किंग डे पर फिल्म का हाल बेहाल हो गया और फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा।

हालांकि अपने दूसरे वीकेंड पर भेड़िया ने ऑफिस पर एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है और इस फिल्म ने शनिवार को जहां 3.7 करोड़ की कमाई की, तो वही रविवार को इस फिल्म ने 4.5 करोड़ के आसपास कमाई की। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक की नेट टोटल कमाई 52.26 करोड़ हुई है और ग्रॉस 56.35 करोड़ के आसपास हुई है।

वर्ल्डवाइड भेड़िया 100 करोड़ से बस है इतनी दूर

एक तरफ जहां भेड़िया ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी है, तो वही ये फिल्म वर्ल्डवाइड भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी कर रही है। वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया ने दुनियाभर में अब तक 69.85 करोड़ की कमाई कर ली है। 10वें दिन फिल्म ने जो रफ्तार पकड़ी है अगर ये इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही, तो वर्ल्डवाइड ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया था। जहां तमिल में ये फिल्म बिलकुल भी नहीं चली, तो वही तेलुगु में इस फिल्म ने 2 लाख कमाए। वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म को 2डी के अलावा 3डी में भी रिलीज किया गया था। ये फिल्म अरुणाचल प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बनी है।