ड्राइवर को पड़ा दिल का दौरा… अनियंत्रित बस ने कइयों को रौंदा…

जबलपुर ,03 दिसम्बर  50 यात्रियों को ले जा रही बस के ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ा, और वह बेहोश हो गया। इससे यात्रियों में हड़कंप मच गया, और अनियंत्रित बस सामने आ रही गाड़ियों को अपनी चपेट में लेते हुए आगे बढ़ने लगी। इसके बाद सिग्नल पर खड़े लोगों को रौंदते हुए रुक गई।



यह दिल दहला देने वाली घटने मध्यप्रदेश के जबलपुर की है, जहां अनियंत्रित बस ने दमोह नाका क्षेत्र मे ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े यात्रियों रौंद दिया। दरअसल 50 यात्रियों को लेकर जा रही मेट्रो बस के ड्राइवर को अचानक दिल का दौरा पड़ा। ड्राइवर के बेहोश होने के बाद बस अनियंत्रित होकर दूसरे वाहनों को रौंदते हुए आगे बढ़ने लगी। इस दौरान बस ने एक रेड सिग्नल पर रुकी एक बाइक को टक्कर मार दी और उसे रौंदते हुए आगे बढ़ने लगी, कुछ दूर तक बाइक बस के पहिए में ही फंस कर घिसटती रही फिर रुक हो गई। हादसे में बस की चपेट में आए बाइक सवार की मौत हो गई है।



घटना के दौरान लोगों को पहले तो लगा कि मेट्रो बस चालक शराब के नशे में है लेकिन जब लोगों ने मेट्रो बस चालक को बेहोशी की हालत में पाया तो हैरान हो गए। बस चालक को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दरअसल मेट्रो बस चालक को बस चलाते हुए हार्ट अटैक आ गया था, जिससे उसकी मौत हो गई और वह मेट्रो बस से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस हादसे में मेट्रो बस चालक ने ई रिक्शा, ऑटो रिक्शा और दो पहिया वाहन चालकों को भी टक्कर मारी। हादसे में छह राहगीरों को चोटे आई हैं जिनमें से एक की मौत हो गई। सभी घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।