Crime News : रुपये लेन-देन के विवाद में कर्मचारी ने व्‍यापारी को चाकुओं से गोदा, हालत नाजुक

भोपाल । कोलार इलाके में एक व्यापारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपित उनकी दुकान पर काम करने वाला कलेक्शन एजेंट हैं। जानलेवा हमले का कारण एक लाख रुपये को लेकर हुआ विवाद है। व्‍यापारी ने उससे कलेक्‍शन के रुपये मांगे थे। इस पर आरोपित ने चाकू से पेट और पीट पर हमला किया। आरोपित ने बीच-बचाव करने आए एक युवक पर भी हमला कर दिया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। घायल व्‍यापारी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

कोलार थाने के एएसआइ संतराम खन्ना के मुताबिक मंगलवारा में रहने वाला 27 साल का आकाश प्रजापति व्यापारी है। उसने कोलार में बालाजी ट्रेडर्स के नाम से आइकोल मल्टी के पास बिल्डिंग मटेरियल की दुकान खोली है। उसमें मंगलवारा के पड़ोसी गौरव सोनी को काम पर रखा है। वह आकाश की दुकान का कलेक्शन का काम भी देखता है। आकाश को सोमवार को एक पार्टी को भुगतान करना था तो उसने गौरव को कहा कि उसके पास कलेक्शन के एक लाख रूपये हैं, उसे वह आकर दुकान पर दे जाए। लेकिन गौरव ने शाम को आकर रूपये देने का कहा। इसी बात को लेकर दोनों में जमकर विवाद हुआ। विवाद के बाद थोड़ी देर बाद गौरव दुकान पर पहुंचा तो दोनों में एक बार फिर से कहासनुी होने लगी। इस पर गौरव दुकान से गुस्से में चला गया। उसके बाद आकाश भी कुर्सी पर जाकर आराम करने लगा और उसकी नींद लग गई। इसी दौरान गौरव पीछे से आया और आकाश पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने के लिए एक व्यक्ति आया तो गौरव ने उसे मारपीट कर भगा दिया।

पेट और पीठ में छह जख्म

आरोपित गौरव ने आकाश प्रजापति को छह चाकू मारे हैं। इसमें तीन घाव पेट में और तीन घाव पीठ में लगे हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के बाद हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश जारी है।