अऩुकंपा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ की महाकफन अनोखी रैली 30 को

रायपुर ,28नवंबर। रायपुर के बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल में 40 दिनों से धरने में बैठे अऩुकंपा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ क़ा  संज्ञान लेने सरकार या सरकार के प्रतिनिधि अभी तक धरने स्थल में नहीं पहुंचे हैं। अनुकंपा नियुक्ति के लिए आंदोलन में बैठे विधवाएं और परिजनों का 40 वें दिन और अनशन 36 वें दिन के साथ ही सोमवार को संघ के सभी लोग भूख हड़ताल पर हैं। 

संघ की प्रांताध्यक्ष  माधुरी मृगे ने विजन न्यूज़ सर्विस को बताया कि धरने में बैठे दिवंगत शिक्षाकर्मी की विधवा और परिजनों के दुःख  दर्द को सुनने  सरकार के प्रतिनिधि नहीं पहुंचे हैं। 

प्रदेश उपाध्यक्ष माधुरी चंद्रा ने बताया कि हम अपनी संघ को अकेला मानकर 3 दिसम्बर  को आत्मदाह की चेतावनी सरकार को दी थी लेकिन अब हमारा संघ अकेला नहीं  है। हमारे संघ के साथ प्रदेश शिक्षक, शिक्षक  संगठन, विपक्ष पार्टी, महिला मोचा संगठन और प्रदेश की जनता अब  हमारे संघ के साथ हैं। अऩुकंपा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ ने अपने संघ और समर्थन देने वाले सभी संगठन से चर्चा कर अपने विचार में पर्वितन कर 3 दिसम्बर को आत्मदाह के बदले अब  संघ 30 नवम्बर को महाकफन अनोखी रैली निकाल कर अपने और अपने परिवार के बच्चों की अरमानों की रैली निकालने की बात  विजन न्यूज़ सर्विस को बताई। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार अऩुकंपा नियुक्ति शिक्षाकर्मी कल्याण संघ की मांग पूरी नहीं करती  तब तक मांगों को लेकर हमारी संघ धरने में रहेगा ।