Another Murder like Shraddha in Delhi : मां-बेटा मिलकर रोज ठिकाने लगाते थे शव के टुकड़े…6 महीने बाद गिरफ्तार

बीते मई माह में दिल्ली के पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में कई मानव अंग मिलने के मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मां और बेटे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के नाम पूनम और दीपक हैं। पुलिस के मुताबिक, ये मानव अंग अंजन दास के थे। दरअसल, आरोपित पूनम जहां अंजन दास की पत्नी है तो दीपक सौतेला बेटा है। दोनों पर अंजन की हत्या का आरोप है। 

अंजन के कई महिलाओं से थे अवैध संबंध

अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे। उसे शराब में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई गई थी, उसके बाद हत्या कर चाकू से शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर कई जगह फेंक दिया गया था। जानकारी के मुताबिक, पूनम ने भी कई शादियां की थी।

छह माह बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस जांच में गत 30 मई को मानव अंग मिले थे। इस मामले में पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे, जिसके आधार पर जांच करते हुए छह माह बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस अंजन दास का डीएनए प्रोफाइलिंग कराएगी।

बहू पर रखता था गंदी नजर

जानकारी के मुताबिक, अंजन दास पर संदेह था कि वह अपने सौतले बेटे दीपक की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। दीपक दरअसल, पूनम के पहले पति कल्लू का बेटा है। पत्नी पर गलत नजर रखने से दीपक अपने सौतले पिता अंजन दास से बहुत खफा था।  

श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है मामला

यह मामला दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुए श्रद्धा हत्याकांड से मिलता-जुलता है। साथ ही यह महज इत्तेफाक ही है कि दोनों ही हत्याएं मई महीने में हुई। छतरपुर इलाके में किराये के फ्लैट में रहने वाले आफताब पर आरोप है कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर दिए। इसके बाद शव के टुकड़े फ्रिज में रखकर महीनों तक रात में उन्हें ठिकाने लगाता रहा।