प्रेम प्रसंग में युवक की गोली मारकर हत्या

मथुरा, 21 नवम्बर। बरसाना थाना क्षेत्र के गांव चिकसौली में रविवार घर के अंदर युवक का रक्त रंजित शव पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। पुलिस इस हत्याकांड का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग मान रही है। फिलहाल परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

गांव चिकसौली निवासी 24 वर्षीय मोहन सिंह उर्फ मोहनो रोजाना की भांति अपने घर के बाहर कमरे में सोया हुआ था। रविवार की सुबह जब परिजन उसके कमरे में गए तो कमरे का दरवाजा खुला देख परेशान हो गए। कमरे के अंदर घुसे तो बिस्तर पर मोहन सिंह का रक्तरंजित शव पड़ा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

सूचना मिलने पर सीओ गोवर्धन राममोहन शर्मा व बरसाना थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी।

सीओ गोवर्धन राममोहन शर्मा ने बताया कि मृतक की कनपटी पर गोली लगी है। मृतक जिस कमरे में सोया था, उसका दरवाजा सड़क की ओर है और वह खुला हुआ था। उन्होंने बताया कि मृतक का भाई होमगार्ड का जवान है। वह रात 11 बजे वृंदावन से ड्यूटी खत्म करके घर लौटा था तो उसने अपने भाई को लघुशंका के लिए जाते हुए देखा था। इसके बाद वह सो गया और सुबह उसके भाई का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला। पूछताछ में पता चला है कि युवक का किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रथम दृष्टया मामले में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या प्रतीत हो रहा है।