प्रेमिका की ख्वाहिश पूरी करने युवक ने चाचा को उतारा मौत के घाट

रायगढ़ ,18 नवंबर। एक युवक ने अपने वृद्ध चाचा के पहले हाथ पांव बांध दिए और उसके बाद उसके सिर पर पत्थर के कुचल कर हत्या कर दी। इस जघन्य वारदात में युवक की नाबालिग प्रेमिका ने भी पूरा-पूरा साथ दिया। इस पूरी वारदात महज तीन हजार रुपए के लिए हुई। पुलिस ने आरोपी युवक व उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीताम्बर चौहान पिता धरम चौहान उम्र 22 वर्ष ग्राम मेढऱमार थाना लैलूंगा का निवासी है। वह बीते दिनों लैलूंगा क्षेत्र की लड़की को भगाकर साथ रखा था। उसका चाचा रामकुमार गांव मेढऱमार घर में आया तो बोला कि लड़की को इंदिरा नगर तमनार के पुराने मकान में रखो और रामकुमार के कहने पर तीनों तमनार इंदिरा नगर मकान में आए। 15 नवंबर घटना की रात को चाचा के साथ शराब पिया। वहीं युवक ने बताया कि उसका चाचा रामकुमार तीन हजार रुपए चोरी कर छुपा लिया था।

काफी पूछने पर भी नहीं बताया। तब प्रेमिका के साथ मिलकर चाचा का हाथ पैर को रस्सी से बांधकर मारपीट करते हुए पूछताछ किए। इसके बाद भी नहीं बताने पर दोनों ईट से रामकुमार के सिर में कई बार मारे तब वह मर गया। घर में सब तरफ खून बिखरा पड़ा था। ऐसे में वे एक कपड़ा से खून के निशान को साफ किए और उस कपड़े को पॉलीथिन में डालकर तमनार से लैलूंगा भागते समय इंदिरानगर के तालाब में फेंक दिए।

जब्त किए गए कपड़े और रस्सी

आरोपी के मेमोरेंडम पर थाना प्रभारी तमनार द्वारा स्थानीय युवकों की मदद से तालाब में खोजबीन कर कपड़ा को तालाब से सुरक्षित बरामद किया गया है और आरोपी के घर में घटना के समय पहने कपड़े शर्ट, जींस और स्वेटर, पीले रंग की दो रस्सी जब्त किया गया है। आरोपी पीताम्बर चौहान पिता धरम चौहान उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम मेढऱमार थाना लैलूंगाव उसकी नाबालिग प्रेमिका को हत्या के अपराध में पकड़ा गया है।