Aaradhya bachchan Birthday : बेटी आराध्या के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने शेयर की ऐसी फोटो, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Aaradhya bachchan Birthday : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या बच्चन और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन आज यानी 16 नवंबर को अपनी बेटी आराध्या बच्चन का जन्मदिन मना रहे हैं। आराध्या के जन्मदिन के इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने अपनी बेटी को खास अंदाज में विश किया है। ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे बेटी आराध्या को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं। एक तरफ तो फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इसे लेकर ऐश्वर्या अब काफी ट्रोल हो रही हैं। ऐश्वर्या की शेयर की गई फोटोज पर विवाद शुरू हो गया है।

ऐसी फोटो की थी पोस्ट

बता दें कि ऐश्वर्या ने रात 12 बजे अपने इंस्टाग्राम पर आराध्या के लिए एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि ये बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज है। जिसमें पीछे दीवार पर 11 लिखा था। आराध्या इस बार अपना 11वां जन्मदिन मना रही हैं।

रात 12 बजे ही आराध्या का जन्मदिन मनाया गया था। ऐश्वर्या ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वे बेटी आराध्या को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘माय लव..माय लाइफ.. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं..मेरा आराध्या।’

जमकर ट्रोल हो रहीं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या और आराध्या की इस पोस्ट पर अब विवाद शुरू हो गया है। फैंस इस तस्वीर को काफी क्यूट बता रहे हैं। वहीं ट्रोलर्स ऐश्वर्या को काफी ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर लिख रहे हैं कि ‘बेटी और बेटा को होंठ पर किस करना हमारी संस्कृति और सभ्यता का हिस्सा नहीं है।’

वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि ‘आप ऐसे प्यार कर रही हो ठीक है लेकिन ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करनी चाहिए।’ वहीं ऐश्वर्या के फैंस उन्हें डिफेंस भी कर रहे हैं। कुछ ट्रोलर्स ने ऐश्वर्या के साथ-साथ आराध्या पर भी निशाना साधा है।