फिरोजाबाद : बंद बोरे में मिली युवक की लाश, पुलिस जुटी जाँच में

फिरोजाबाद, 15 नवम्बर। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में सोमवार को सड़क किनारे एक युवक का शव मिला। शव बोरे में बंद था, जब उसे खोलकर देखा तो युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दिखतोली के पास सड़क किनारे कुछ ग्रामीण बकरी चरा रहे थे। तभी उन्होंने एक बोरा पड़ा देखा। ग्रामीणों ने जब बोरा खोलकर देखा तो युवक का शव देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के सिर से काफी खून बह रहा था। युवक की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या की गई थी। युवक के हाथ पर नाम लिखा हुआ था और सफेद पेंट व काली शर्ट पहना हुआ था। युवक अच्छे परिवार का लग रहा था, उसकी उम्र 35 साल की होगी। शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस अज्ञात में पंचनामा भरकर पाेस्टमार्टम के लिए भेजा।

Also read ; –सामूहिक रुप से चर्च में कराया जा रहा था धर्म परिवर्तन, स्कूल टीचर समेत 10 गिरफ्तार

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मृत युवक के हाथ पर एम बबलू लिखा हुआ है। युवक की हत्या कर शव काे यहां लाकर फेंका गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पूरे मामले की जांच की जा रही हैं। युवक की फोटो को दूसरे जिलों के थानों में भेजकर तस्दीक की जा रही है।