बैंककर्मी के अपहरण का हुआ खुलासा, 1 करोड़ के लिए मामा ने 2 दोस्तों के साथ रची थी साजिश

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी बैंक में काम करने वाले बैंककर्मी के अपहरण की वारदात का खुलासा हुआ है। इस अपहरण का मास्टरमाइंड बैंककर्मी राहुल राय का मामा ही निकला। जिसने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर पैसों के लिए साजिश रची थी। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल शुक्रवार को एक निजी बैंक के रिकवरी मैनेजर राहुल राय के अपहरण की वारदात सामने आई थी। इस दौरान आरोपियों ने फोन कर 1 करोड़ की फिरौती मांगी थी। लेकिन फिरौती नहीं मिलने पर राहुल को जमकर पीटा। और जब बेहोश हो गया तो उसे मरा समझकर जंगल में छोड़ भाग गए। लेकिन राहुल रातीबड़ के जंगल में मिला था, जिसके बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं शनिवार को जब राहुल को होश आया तब उसने पूरी आप बीती पुलिस को सुनाई। राहुल के बयान ने अपहरण का  खुलासा कर दिया। बयान से समझ आया है कि इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड राहुल राय का मामा निकला। आरोपी अनुपम दास ने अपने साथी हंसराज और आदित्य की मदद से इस अपहरण की साजिश रची थी। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि राहुल को वे धोखे से जंगल ले गए। और उसके ही मोबाइल से फोन कर फिरौती मांगी। लेकिन जब हमें समय पर पैसे नहीं मिले तब राहुल की जमकर पिटाई की। साथ ही उसे मरा समझकर छोड़कर भाग गए थे।