Raipur News : Night Party के बाद लड़कियों का जोरदार हंगामा, कि गालियों की बौछार और फिर दी धमकी

रायपुर, 13 नवंबर । राजधानी रायपुर में इन दिनों नाईट क्लब का कल्चर तेजी से बढ़ने लगा है. ये कोई नै बात नहीं है जब रायपुर में नाईट क्लब में पार्टी के बाद कोई बवाल सामने नहीं आया हों. ऐसा ही एक बवाल फिर कल रात समाने आया है. बताया जा रहा है की नाइट पार्टी के बाद रायपुर के वीआईपी रोड स्तिथ प्रेमिका पान पैलेस के पास एक लड़कियों की टोली ने खूब बवाल काटा.

बताया यह भी जा रहा है की इस विवाद के दौरान इस टोली में शामिल एक लड़की ने तो सारी हदें पार कर दी और खूब गालियों की बौछार की जिसके बा उसने पान ठेले वाले को धमकी भी दे डाली।

बता दें की घटना रात 12 के आसपास की है जब एक गाड़ी से कुछ लड़किया तेलीबांधा स्तिथ प्रेमिका पान पैलेस सिगरेट लेने रुकी। वहां पहले से ही कई लोग मौजूद थे जो सामान लेने खड़े थे. मगर लड़कियों की गाड़ी सर्विस लेन में आने जाने वालों के लिए रोड़ा बानी हुई थी. जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतें होने लगी. इतने में पान ठेले में मौजूद लोग वहां पहुंचे और कार को साइड करने कहा. बस इसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं शुरू हुई और बात गालियों की बौछार से होते हुए गाड़ देने की धमकी तक पहुंच गई. ये ड्रामा करीब 40 मिनट से अधिक तक वहां चलता रहा.