HTLS 2022: फिल्मों में सफेद बाल करवाने के लिए डबल फीस लेते हैं अनिल कपूर! असलियत में ऐसा है बालों का रंग

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर शनिवार को Hindustan Times Leadership Summit 2022 का हिस्सा बने। अनिल कपूर ने समिट के दौरान हॉलीवुड से सुपरस्टार एक्टर जॉर्ज क्लूनी के साथ ढेरों बातें कीं। अनिल कपूर ने जॉर्ज के साथ बातचीत में कहा कि अब अगर कोई फिल्म में उनसे बाल सफेद करने को कहता है तो वह इसके लिए डबल फीस चार्ज करते हैं, जबकि काले बालों के साथ फिल्म करने के लिए वह नॉर्मल फीस लेते हैं।

जब अनिल कपूर ने लिया जॉर्ज क्लूनी लुक
अनिल कपूर ने बताया कि फिल्म ‘दिल धढ़कने को’ की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर जोया अख्तर ने उनसे कहा था कि फिल्म में उन्हें एक उम्रदराज शख्स का रोल प्ले करना है और उन्हें इसके लिए जॉर्ज क्लूनी लुक रखना है। अनिल कपूर ने बताया कि उन्हें तकरीबन 100 घंटे तक मेकअप रूम की कुर्सी पर बैठे रहना पड़ा था ताकि वह जॉर्ज क्लूनी जैसा लुक हांसिल कर सकें।

एक्टिंग से ज्यादा लुक की हुई थी चर्चा
इतना ही नहीं अनिल कपूर ने बताया कि उस लुक के साथ उन्होंने सारे अवॉर्ड झटक लिए थे। अनिल कपूर ने बताया कि इस फिल्म के आने के बाद उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके लुक को लेकर चर्चा हुई थी। अनिल कपूर ने बताया कि उनके बाल पूरी तरह से ग्रे कलर के हैं। अभी उनका जो लुक है वो उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ के लिए रखा हुआ है।

अपनी फीस डबल कर देते हैं अनिल कपूर
अनिल कपूर ने बताया कि उस घटना के बाद से वह अपनी किसी भी फिल्म में जॉर्ज क्लूनी लुक की डिमांड करने पर फीस डबल कर देते हैं। अनिल कपूर ने जब यह किस्सा बताया तो हॉलीवुड स्टार जॉर्ज क्लूनी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। अनिल कपूर और जॉर्ज क्लूनी के बीच प्रोफेशनल फ्रंट से लेकर पर्सनल लाइफ तक को लेकर ढेरों बातें हुईं।