तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से हाइवा के चालक की मौत, सीट के बीच दबने से चालक की हुई मौत…

बिलासपुर,09 नवंबर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से हाइवा के चालक की मौत हो गई। सड़क किनारे हाइवा खड़ी कर चालक उसी के अंदर सो रहा था। टक्कर लगने से वह सीट के बीच में ही फंस गया और दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मॉर्चुरी में रखवा दिया है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मस्तूरी के फोरलेन तिराहे पर राइस मिल के पास तड़के करीब 5 बजे हादसा हुआ है। राजस्थान पासिंग के ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े हाइवा को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाइवा सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और केबिन अंदर घुस गया। हादसे के समय हाइवा चालक सो रहा था। अचानक हुई टक्कर से वह अंदर ही दब गया। अभी तक चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

ट्रेलर के दूसरे ड्राइवर ने बताया कि वे राजस्थान के रहने वाले हैं। दोनों ही ड्राइवर हैं। सुबह अचानक से नींद की झपकी आने के चलते ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और हाइवा से जा भिड़ा। मौके पर पहुंची मस्तूरी पेट्रोलिंग पुलिस ने लोगों की मदद से हाइवा में फंसे चालक के शव को बाहर निकलवाया। उसे मस्तूरी स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है। पुलिस हाइवा के नंबर के आधार पर चालक के बारे में जानकारी जुटा रही है।