‘राजकुमारी’ की तरह जीती हैं ‘बाहुबली की देवसेना’, ड्राइवर को दिया था 12 लाख का गिफ्ट!

फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना का किरदार निभा चुकीं टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का शेट्टी ने फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ में दमदार रोल प्ले किया था। फिल्म में अनुष्का का रोल एक बहादुर राजकुमारी का था जिसे बहुत पसंद किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में भी अनुष्का शेट्टी की जिंदगी किसी राजकुमारी से कम नहीं है।

कितनी फीस लेती हैं अनुष्का शेट्टी?
अनुष्का शेट्टी रॉयल लाइफ जीना पसंद करती हैं और फिल्म बाहुबली के बाद तो उन्होंने अपनी फीस भी काफी ज्यादा बढ़ा दी है। साउथ की एक्ट्रेसेज में अनुष्का सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली अदाकाराओं में गिनी जाती हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का शेट्टी अपनी एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। इसके अलावा उनके पास विज्ञापनों की भी कोई कमी नहीं है।

महंगी गाड़ियों का शौक रखती हैं अनुष्का
अनुष्का शेट्टी की टोटल नेटवर्थ 140 करोड़ रुपये के आसपास बताई जाती है और हैदराबाद के जुबली हिल्स में उनके पास एक आलीशान मकान है जिसमें कोई भी रहना चाहेगा। घर के अलावा अनुष्का शेट्टी के शौक ऐसे हैं जिन्हें हर कोई अफॉर्ड नहीं कर सकता। खबरों की मानें तो अनुष्का को गाड़ियों का शौक है। उनके पास टोयोटा कोरोला, बीएमडब्ल्यू6, ऑडी क्यू5 और ऑडी क्यू6 जैसी कई लग्जरी कारें है।

ड्राइवर को गिफ्ट कर दी थी 12 लाख की कार
अनुष्का शेट्टी किसी राजकुमारी की तरह जिस पर भी मेहरबान हो जाती हैं उसकी किस्मत चमका देती हैं। फैंस की मानें तो एक बार उन्होंने खुश होकर अपने ड्राइवर को 12 लाख रुपये की कार तोहफे में दे डाली थी। बता दें कि फिल्म बाहुबली के जरिए अनुष्का शेट्टी देशभर में पॉपुलर हो गई थीं।