दिल्ली के इन साईं बाबा मंदिर में होती है भक्तों की भीड़, जानिए यहां पहुंचने का तरीका

पूरे भारत में साईं बाबा के खूब मंदिर है। जहां पर हर गुरुवार भक्तों की भीड़ पहुंचती है। वर्तमान में साईं भक्तों की गिनती लाखों-करोड़ों में है और दूर-दूर से लोग साईं के दर्शन के लिए उनके मंदिरों का रुख करते हैं। मंदिर में हर गुरुवार भक्तों की भीड़ पहुंचती है। दिल्ली में रहकर साईं बाबा मंदिर के दर्शन करना चाहते हैं तो यहां देखें साईं मंदिर-

लोधी रोड साईं बाबा मंदिर

दिल्ली के ज्वाहर लाल नेहरू स्टेडियम के पास स्थित साई बाबा मंदिर में लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं। हर गुरुवार को यहां पर भक्तों की भीड़ पहुंचती है। इस मंदिर को साई बाबा के सबसे पुराने मंदिरों में गिना जाता है। आप अगर यहां जाना चाहते हैं तो आप ज्वाहरलाल नेहरू स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर पहुंच सकते हैं। इसके अलावा आप कैब और ऑटो से भी यहां जा सकते हैं।

लक्ष्मी नगर साई मंदिर

लक्ष्मी नगर के साईं बाबा मंदिर में भक्तों की खूब भीड़ पहुंचती है। यहां हर गुरुवार को लोग दूर-दूर से प्रशाद बांटने के लिए पहुंचते हैं। यहां जाने के लिए आप लक्ष्मी नगर मेट्रो पर पहुंच सकते हैं। मेट्रो स्टेशन से ये मंदिर वॉकिंग डिस्टेंस पर है।

छतरपुर साई बाबा मंदिर 

महरौली रोड पर बना ये मंदिर काफी पुराना है। इस मंदिर के निर्माण के दौरान यहां पर शिरडी साईं मंदिर की धुनि लेकर आई गई थी। यहां जाने के पहुंचने के लिए आप छतरपुर मेट्रो स्टेशन पर उतरकर मंदिर पहुंच सकते हैं।