MP BREAKING : तेल टैंकर में लगी आग,10 की मौत…

मध्य प्रदेश में एक तेल टैंकर में लगी आग में झुलसे लोगों की मौत का सिलसिला नहीं थम रहा। रविवार को इस हादसे में जख्मी तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद मरने वालों की कुल संख्या 7 से बढ़कर 10 हो गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इंदौर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान इन तीनों लोगों ने दम तोड़ दिया। बीते बुधवार को खरगोन जिले के एक गांव के पास तेल से भरा टैंकर पलट गया था। जिसके बाद इस टैंकर में भीषण आग लग गई थी। इस अगलगी में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि एक अन्य शख्स की मौत हादसे के अगले दिन हुई थी। अधिकारियों ने इस हादसे के बाद बताया था कि तेल टैंकर में लगी आग को देखने के लिए वहां कई लोग पहुंचे थे तब ही अचानक टैंकर में ब्लास्ट हो गया था और कई लोग घायल हो गए थे।

 यह भी पढ़े :-यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल स्पोर्ट्स कोटा भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट आज, पढ़ें डिटेल्स

शनिवार को इंदौर स्थित महाराजा यशवंतराव अस्पताल में इलाज के दौरान 5 लोगों ने दम तोड़ दिया था। खरगोन के जिला कलेक्टर कुमार पुरुषोतम ने जानकारी देते हुए बताया ,एक महिला समेत 3 अन्य लोगों की मौत रविवार को अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। जिसके बाद अब मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। बताया जा रहा है कि टैंकर के पलटने और उसमें आग लगने के बाद कई लोग टैंकर के काफी नजदीक चले गये थे। यह लोग टैंकर से निकल रहे तेल को किसी तरह अपने पास रखना चाहते थे। 

इस घटना में 19 साल की रंगू बाई की मौके पर ही मौत हो गई थी और मीरा नाम की एक अन्य महिला की मौत गुरुवार को अस्पताल में हुई थी। जिला कलेक्टर ने बताया कि जिन 17 लोगों को इस अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था जिसमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 6 अन्य लोगों का इलाज खरगोन के जिला अस्पताल में भी चल रहा है।  इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों के अंतिम संस्कार के लिए 10,000 रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है।