Aryan Khan: हैलोवीन पार्टी में आर्यन खान ने लूटी महफिल, दिखा एक दम अलग अंदाज

Aryan Khan at Orry’s Halloween Party: अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर खबरों में रहते थे। ड्रग्स केस से क्लीन चिट मिलने के बाद से ही आर्यन अक्सर पार्टीज में नजर आते हैं और उनके फोटोज- वीडियोज वायरल हो जाते हैं। आर्यन खान के लेटेस्ट फोटोज एक हैलोवीन पार्टी से सामने आए हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज में आर्यन थीम के मुताबिक काफी डैशिंग दिख रहे हैं।

आर्यन का हैलोवीन लुक
आर्यन, ओरी की हैलोवीन पार्टी में पहुंचे, जहां उनका लुक को छिपाने की कोशिश की गई लेकिन ऐसा हो न सका। आर्यन खान ने ब्लैक टीशर्ट के साथ ढीली डेनिम जैकट, गले में क्रॉस और आंखों के नीचे डार्क मेकअप किया था। आर्यन, हैलोवीन थीम के लिए एक दम जच रहे थे। आर्यन का लुक फुल ब्लैक में व्हाइट मिक्स था। आर्यन खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह ही दिखते हैं, ऐसे में अक्सर उन्हें देखकर फैन्स को शाहरुख खान की याद आ जाती है।

पार्टीज में नजर आते हैं आर्यन खान
बता दें कि बीते कुछ वक्त से आर्यन अक्सर पार्टीज में नजर आते हैं। इससे पहले वो रितेश सिधवानी की पार्टी में भी नजर आए थे, जो ‘मार्वल’ फेम रूसो ब्रदर्स के लिए रखी गई थी। ऐसे में बीती रात रितेश सिधवानी ने इनके लिए एक पार्टी रखी, जहां कई सेलेब्स पहुंचे। इन सेलेब्स में शाहिद कपूर- मीरा कपूर से लेकर अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा और अनन्या पांडे  तक शामिल रहे। ऐसे में इस पार्टी में गौरी खान और आर्यन खान भी पहुंचे थे।

आर्यन को पासपोर्ट वापसी के आदेश
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले आर्यन ने अपने पासपोर्ट वापसी के लिए आवदेन दिया था, जिसका पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। दरअसल क्रूज ड्रग्स में आरोपी रहे आर्यन खान ने जमानत की शर्त के तहत पासपोर्ट जमा कर दिया था। केस में एनसीबी की ओर से क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन ने पासपोर्ट वापसी के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद अब कोर्ट ने आदेश दिया है कि आर्यन का पासपोर्ट लौटा दिया जाए। बता दें कि पासपोर्ट जमा होने की वजह से आर्यन खान विदेश ट्रेवल नहीं कर सकते थे, लेकिन पासपोर्ट वापस मिलने के बाद वो विदेश यात्रा कर सकेंगे।