नौकरी के नाम पर युवती से दुष्कर्म, मतांतरण की धमकी पर की गई शिकायत

कानपुर, 29अक्टूबर। दो वर्ष पूर्व नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती से दुष्कर्म किया गया और फिर मतांतरण करने का दबाव बनाया जाने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी मिली तो पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। मामला प्रकाश में आते ही चकेरी पुलिस ने शुक्रवार को तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

चकेरी थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवती ने तहरीर दी है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि वह दो वर्ष पूर्व नौकरी का विज्ञापन देखकरओमपुरवा स्थित एक फर्नीचर की दुकान में गई थी। जहां उसकी मुलाकात केडीए चौराहा निवासी एक युवक से हुई। जिसने अपना हिंदू नाम मुकेश तिवारी बताया। दूसरे दिन जब वह वहां नौकरी करने लगी तो रात में युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया। लेकिन जब पीड़िता होश में आई तो उसे घटना की जानकारी हुई।

यह भी पढ़े :-पत्नी और सास पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया, एक की मौत

इस दौरान आरोपित ने पुलिस से शिकायत करने पर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस बीच आरोपित युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। जिसके बाद आरोपित दो साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा। इसी बीच पीड़िता ने आरोपित पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसे पता चला कि युवक मुस्लिम है। जिसके बाद आरोपित पीड़िता पर मतान्तरण का दबाव बनाने लगा। जिसका विरोध पीड़िता ने किया तो बीते 18 अक्टूबर को आरोपित ने मारपीट की। साथ ही अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। गुण एवं दोष के आधार पर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।