₹975 तक लुढ़का Nykaa का शेयर, एक्सपर्ट बोले-₹1700 के पार जाएगा भाव

कॉस्मेटिक्स-टू-फैशन रिटेलर Nykaa की पैरेंट कंपनी FSN E-Commerce वेंचर्स के शेयर में लगातार गिरावट आ रही है। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शेयर का भाव 1000 रुपये से नीचे 983.15 रुपये पर आ गया। एक दिन पहले के मुकाबले शेयर में 6.29% की गिरावट आई है। कारोबार के दौरान शेयर का भाव 975 रुपये तक लुढ़क गया, जो ऑल टाइम लो लेवल है। 

यह गिरावट ऐसे समय में आ रही है जब कंपनी के प्री-आईपीओ शेयरधारकों के लिए एक साल की लॉक-इन अवधि खत्म होने वाली है। हालांकि, ब्रोकरेज जेएमफाइनेंशियल का मानना है कि आने वाले वक्त में Nykaa के शेयर की तगड़ी रिकवरी होगी। ब्रोकरेज ने कहा कि पूर्व-आईपीओ शेयरधारकों का लॉक-इन 10 नवंबर, 2022 को समाप्त होने के साथ, यह देखना अहम होगा कि ये निवेशक आगे क्या कदम उठाते हैं। 

ब्रोकरेज हाउस ने Nykaa के शेयर को 1780 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ ‘खरीदें’ रेटिंग दी है। इसका मतलब है कि ब्रोकरेज ने शेयर खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज का मानना ​​​​है कि Nykaa के शेयर में गिरावट के बीच निवेशकों के लिए लंबी अवधि के लिए दांव लगाने का बड़ा मौका है।” बता दें कि Nykaa के शेयर पिछले साल नवंबर में लिस्ट हुए थे और लिस्टिंग के बाद इश्यू के मुकाबले शेयर का भाव लगभग डबल हो गया। हालांकि, अब मार्केट में डेब्यू के बाद से स्टॉक में 58% से ज्यादा की गिरावट आई है।