खराब सड़कों को लेकर MP के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने चप्पल जूते नहीं पहनने का किया ऐलान

ग्वालियर, 22 अक्टूबर। अपने क्षेत्र में खराब सड़कों की स्थिति को देखकर मध्यप्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नाराज हो गए। तोमर इतने नाराज हुए कि उन्होंने चप्पल जूता पहनना छोड़ कर नंगे पांव चलने की घोषणा कर दी।

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ऐलान कर दिया कि वे तब तक चप्पल जूते नहीं पहनेंगे, जब तक की सड़कों की स्थिति सही नहीं हो जाती। प्रद्युम्न तोमर सिंधिया समर्थक विधायक हैं।

वह कांग्रेस से बगावत करने के बाद भाजपा में आए हैं। प्रद्युम्न सिंह तोमर के इस दावे के बाद शिवराज सरकार के एक और कद्दावर मंत्री ने कहा कि वह जल्द ही उन्हें चप्पल पहनाएंगे।

प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने गृह नगर ग्वालियर में सड़कों की मरम्मत नहीं होने से इतने नाराज हुए। उन्होंने चप्पल-जूते पहनना छोड़कर नंगे पांव चलने की घोषणा की है। उन्होंने सड़कों के कारण होने वाली समस्याओं के लिए लोगों से माफी भी मांगी।

तोमर ने कहा कि जनता को तकलीफ हो रही है। सड़कों को सही करने के लिए सरकार ने समय रहते पैसा दिया और अफसरों को इसे तुरंत सही करने के लिए कहा। जिस जनता ने उन्हें चुना है, उनके सामने मैं सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर रहा हूं कि सड़कें नहीं बनी हैं और इसके लिए माफी भी मांग रहा हूं।