आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में पुरे हुए 10 साल, जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर फैन्स का किया धन्यवाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आज इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं। दरअसल 19 अक्टूबर साल 2012 को आलिया की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ रिलीज हुई थी। अब 10 साल का जश्न मनाते हुए आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस धूप का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आज 10 साल हो गए और मैं हर एक दिन के लिए बहुत आभारी हूं। मैं और बेहतर बनने का वादा करती हूं। खूब सपने देखो और मेहनत करो..इस मैजिक के लिए धन्यवाद..प्यार प्यार और सिर्फ प्यार।’ आपको बता दें आलिया भट्ट के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी डेब्यू किया था।

आलिया ने 10 सालों में कुल 17 फिल्में की हैं

आलिया ने एक इंटरव्यू में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में मिली फीस का खुलासा करते हुए कहा था, ‘मुझे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम करने के लिए 15 लाख रुपए फीस मिली थी। अपनी पहली कमाई को खर्च करने के बजाए मैंने इसे अपनी मां को दे दिया था।’ आलिया के अब तक के करियर की बात करें तो उन्होंने इन 10 सालों में लगभग 17 फिल्में की हैं। इन फिल्मों में से दो-चार फिल्म फ्लॉप साबित हुई होंगी, बाकि सभी हिट हुई है।आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘जी ले जरा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी दिखने वाली हैं।