खरसिया में अब तक नहीं बनी आत्मानंद स्कूल की नई बिल्डिंग

खरसिया ,17अक्टूबर। लगभग 2 साल बीत गए, परंतु आत्मानंद स्कूल की नई बिल्डिंग बनकर अब तक तैयार नहीं हुई है। वहीं बिल्डिंग बनने में अभी भी  काफी विलंब देखा जा रहा है। ऐसे में छात्र-छात्राओं और शिक्षकों सहित पालकगण परेशान हो रहे हैं।

स्कूल के प्रिंसिपल आरएन नागवंशी ने कहा कि अनेक बार ठेकेदार और संबंधित अधिकारियों से चर्चा की गई है, परंतु बिल्डिंग बनने की गति में कोई भी परिवर्तन नहीं हो रहा है। वहीं शनिवार को पालकों की मीटिंग में भी यह मुद्दा जमकर उठा। पालकों ने कहा कि क्या वजह है कि अब तक नई बिल्डिंग तैयार नहीं हो पा रही, वर्तमान में आत्मानंद स्कूल, दो स्कूलों में आधी आधी बांट कर लगाई जाती है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय और कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दो अलग-अलग जगहों में आत्मानंद स्कूल के बच्चे पढ़ते हैं, परंतु जवाबदार अधिकारियों को इस बात से कोई लेना देना नहीं है।

ठेकेदार की है उदासीनता

महीनों पहले कलेक्टर रानू साहू ने भी टीएल के दौरान आत्मानंद स्कूल की नई बिल्डिंग बनने में हो रही देर को लेकर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई थी। परंतु ठेकेदार की मनमानी कहें या फिर पीडब्ल्यूडी विभाग की उदासीनता, कि अब तक स्कूल की बिल्डिंग बनकर तैयार नहीं हो पा रही है। जबकि नई बिल्डिंग का टेंडर हुए लगभग 2 वर्ष पूर्ण होने वाले हैं।