आज का राशिफल : आज नए काम न करें शुरू, यात्रा का मिलेगा मौका

मेष राशिफल

आप किसी भी प्रकार से संकट में ना पड़ें. व्यवसाय में आज पार्टनर के साथ वाणी संयमित रखें. आज भाग्य आपका साथ नहीं देगा. काम में सफलता भी शीघ्र नहीं मिलेगी, लेकिन दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. गृहस्थ जीवन में भी आनंद बना रहेगा. अधिकारी आपके काम से खुश रहेंगे. पदोन्नति होने की भी संभावना है. योजनानुसार काम करने से आर्थिक लाभ भी मिलेगा.

वृष राशिफल

आज आप कुछ ज्यादा ही भावुक रहेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी इसका नकारात्मक असर पड़ सकता है. आज नए काम शुरू ना करें. वाणी में संयम बरतें. खान-पान में ध्यान रखें. व्यवसाय के क्षेत्र में विघ्न आ सकता हैं. अधिकारी के साथ वाद-विवाद को टालें और उनके कहें अनुसार आज काम करें. विरोधियों के साथ चर्चा उग्र हो सकती है. काम में सफलता मिलने में विलंब हो सकता है, धैर्य से काम करें.

मिथुन राशिफल

आज आप मौज-मस्ती में व्यस्त रहने वाले हैं. मनोरंजक प्रवृत्ति में खोए रहेंगे. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्र खरीदने में आपकी रुचि रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ अधिक ही इमोशनल बने रहेंगे. इससे मन की व्यथा और बढ़ सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. अनैतिक तथा नेगेटिव काम से आज दूर रहें. प्रभु की भक्ति और ध्यान से मन को शांति मिलेगी.

Read more: कोरबा : एक पाठशाला ऐसी भी! जहां शिक्षक बच्चों को पेड़ के नीचे बैठाकर करा रहे पढ़ाई, जानें पूरा मामला…

कर्क राशिफल

व्यवसाय स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा. मायके से अच्छे समाचार प्राप्त होंगे. पारिवारिक वातावरण भी अनुकूल रहेगा. विरोधियों को लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. बौद्धिक चर्चा में अपने टैलेंट को बता पाएंगे. सामाजिक रूप से सम्मान प्राप्त होगा. पार्टनरशिप से भी लाभ होगा.

सिंह राशिफल

प्रणय प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है. फिर भी गुस्से पर संयम रखें. पेट से संबंधित रोगों से कोई कष्ट हो सकता है. दोपहर के बाद परिवार में आनंद और उल्लास का वातावरण रहेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता और स्फूर्ति का अनुभव होगा. व्यवसाय में लाभ होने की संभावना है. सहकर्मियों का सहयोग मिलने के बाद आनंद दोगुना हो जाएगा. विरोधियों को परास्त होना पडे़गा.

कन्या राशिफल

आज शारीरिक ताजगी का आपमें अभाव रहेगा. किसी बात की चिंता से काम में मन नहीं लगेगा. धन हानि होने की आशंका है. क्रोध पर संयम रखें. काम में सफलता नहीं मिलने से निराशा हो सकती है. संतान के विषय में चिंता सताएगी. प्रवास को टालें. दोपहर के बाद भी स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी.

तुला राशिफल

नए काम की शुरुआत करने के लिए दिन अच्छा है. प्रिय व्यक्ति के साथ हुई मुलाकात आनंददायी रहेगी. भाग्यवृद्धि का अवसर मिलेगा. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. दोपहर के बाद आप के मन पर उदासी छायी रहेगी. किसी बात की चिंता रहेगी. पारिवारिक वातावरण क्लेशमय रहेगा. स्थायी संपत्ति से जुड़े कामकाज में सावधानी बरतें. मां के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है.

Read more:पति जब घर आया जो देखा उसे देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, पत्नी अपत्तिजन हालत में थी…किसके साथ…

वृश्चिक राशिफल

निर्धारित काम न होने के कारण हताशा का अनुभव होगा. किसी भी महत्वपूर्ण काम का डिसीजन आज ना लें. पारिवारिक वातावरण में क्लेश रहेगा. दोपहर के बाद परिजनों तथा भाई-बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजार सकेंगे. विरोधियों को पराजित कर पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आज स्वस्थ रह पाएंगे. प्रवास होगा. मन की शांति रहेगी.

धनु राशिफल

आज का दिन आप के लिए शुभ फलदायी है. आज भाग्य आपका साथ देगा और आर्थिक रूप से आपको फायदा होगा. शारीरिक और मानसिक रूप से आप उत्साही तथा प्रफुल्लित बने रहेंगे. प्रत्येक काम में सफलता मिलने से आपमें उत्साह बना रहेगा. कहीं यात्रा होने की संभावना रहेगी. दोपहर के बाद आप कुछ दुविधा में रह सकते हैं. व्यवसाय में आपका पैसा निरर्थक खर्च हो सकता है.

Read more: साधू ने अपना दाहिना हाथ काटकर अलग कर डाला,साधु ने नदी में स्नान किया पीले वस्त्र भी पहने पूजा-अर्चना की

मकर राशिफल

आज वाणी पर संयम रखें. क्रोध की मात्रा बढ़ जाने से किसी के साथ उग्र चर्चा या विवाद हो सकता है. मन में चिंता रहेगी. आध्यात्मिकता में रुचि लेने से आपका मन शांत रहेगा. दोपहर के बाद नई स्फूर्ति और उल्लास का अनुभव करेंगे. पारिवारिक वातावरण आनंदप्रद और शांत रहेगा. शुभ प्रसंग में जाने का अवसर प्राप्त होगा. वैवाहिक जीवन में आनंद छाया रहेगा.

कुंभ राशिफल

आज का दिन सब तरह से लाभप्रद है. सामाजिक क्षेत्र में आप अधिक सक्रिय रहेंगे. उसके फलस्वरूप मान प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. विवाह योग्य युवाओं को अनुकूल जीवनसाथी मिलने के योग हैं. दोपहर के बाद घर में किसी से विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है.

मीन राशिफल

आज का दिन सब प्रकार से आप के लिए लाभदायी है. किसी परोपकार के काम में आप व्यस्त रहेंगे. व्यवसाय में उचित आयोजन से व्यापार वृद्धि कर सकेंगे. अधिकारी आप के काम की प्रशंसा करेंगे. बिजनेस से सम्बंधित प्रवास का योग है. पिता और बड़ों के आशीर्वाद मिल सकता है. आय में वृद्धि होने की संभावना है.