BIG BREAKING : बैंक अधिकारी की कार का टायर फटने से हुई मौत

यूपी। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार को एक तेज रफ्तार कार का टायर फट जाने से बैंक ऑफ इंडिया (BOI) के डिप्टी मैनेजर की मौत हो गई. हादसे की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं. तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद उछलती हुई सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी में टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कटवाकर अंदर फंसे डिप्टी मैनेजर को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी थी. पूरे मामले में मृतक के शव का पंचायतनामा करके पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है. देहात कोतवाली इलाके के कोरिया गांव के पास की यह घटना है.

दरअसल, शाहजहांपुर जिले के रहने वाले कमलेश कुमार बैंक ऑफ इंडिया के एलडीएम ऑफिस में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात हैं. कमलेश कुमार सोमवार को शाहजहांपुर से हरदोई आ रहे थे. रास्ते में हरदोई शाहजहांपुर रोड पर कोरिया गांव के पास अचानक उनकी अल्टो कार का अगला टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद तेज स्पीड में सड़क के किनारे खड़ी जेसीबी में जाकर टकरा गई. स्पीड इतनी तेज थी कि अल्टो कार के परखच्चे उड़ गए.