नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही ये धांसू फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

मुंबई : आजकल लोगों की निर्भरता सिनेमा हॉल से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म पर बढ़ती जा रही है. नेटफ्लिक्स इन दिनों देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला ओटीटी प्लेटफार्म बन गया है। इसका अंदाजा सब्सक्राइबर्स की संख्या से ही लगाया जा सकता है।एक रिकॉर्ड के मुताबिक भारत में नेटफ्लिक्स के करीबन 55 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। इसी लिए नेटफ्लिक्स अपने सब्सक्राइबर्स त्योहारों के महीने में ताबड़तोड़ रिलीज का तोहफा देने जा रहा है। बता दें कि, इस महीने नेटफ्लिक्स पर करीबन एक दर्जन फिल्म और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में आने वाले शोज और फिल्मों के टीजर रिलीज कर ऑडियंस की उत्सुकता को कई गुना बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों के बारे में…डायरेक्टर यशवर्धन मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अनंत जोशी, पवन प्रेम और विक्रम प्रताप मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह कहानी एक स्थानीय राजनेता के बेशकीमती कटहल के गायब होने और एक युवा पुलिस अधिकारी के खुदको साबित करने के मकसद से इस विचित्र मामले को सुलझाने पर अडिग होने पर आधारित है।

मोनिका, ओ माय डार्लिंग –
राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे स्टारर यह फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ एक सस्पेंस थ्रिलर है। वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ज़ैन मैरी खान और शिवा रिंदानी भी नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी एक मर्डर पर आधारित है।विक्की डोनर’ फेम यामी गौतम और फिल्म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सनी कौशल जल्द ही एक साथ दिखने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ एक थ्रिलर है। यह फिल्म अमर कौशिक और दिनेश विजन द्वारा प्रोड्यूस की गई है।

गन्स एंड गुलाब –
राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर यह फिल्म एक थ्रिलर है। अभी हाल ही में इस फिल्म से राजकुमार राव का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था। उनके फर्स्ट लुक ने ऑडियंस को काफी सरप्राइज कर दिया था। इस फिल्म में यह एक्टर 90 के दशक का लुक रखे हुए हैं।

नयनतारा (बियॉन्ड द फेयरी टेल) –
तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस नयनतारा ने इसी साल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवान से शादी कर ली थी। उनकी असल शादी किसी फिल्म से कम नहीं थी और अब इस सेलेब्रिटी कपल की शादी पर एक डाक्यूमेंट्री रिलीज होने जा रही है। बता दें,नयनतारा की शादी का लुक काफी चर्चित था और इस कपल की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थीं।