C.M. भूपेश बघेल का बड़ा बयान, कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने अनुभव होना जरूरी…

रायपुर,27सितम्बर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बयान दिया है। मोहन भागवत के मस्जिद जाने के मामले में बघेल का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह भारत जोडो यात्रा का असर है कि मोहन भागवत मस्जिद और मजार दोनों जगह गए। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष के लिए कहा कि इस रेस में कोई भी शामिल हो सकता है और मैं इस मामले में अपने आप को जूनियर समझता हूं। इसके लिए काफी अनुभव होना जरूरी है. इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का संकेत दिया है।

यह भी पढ़े:-कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की पहल, अक्टूबर से जिले में लगेंगे वृहत स्वास्थ्य शिविर, स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स भी रहेंगे मौजूद

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे कई दोस्त मुझसे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। लेकिन 30 सितंबर तक इंतजार कीजिए, चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 30 सितंबर है। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए घोषित कार्यक्रम के अनुसार, नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया 24 से 30 सितंबर तक चलेगी। नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि आठ अक्टूबर है। एक से अधिक उम्मीदवार होने पर 17 अक्टूबर को मतदान होगा और नतीजे 19 अक्टूबर को घोषित किये जाएंगे।