LIVE:BharatJodoYatra:कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा के 20वें दिन की शुरुआत मलप्पुरम से हुई,कांग्रेस नेता राहुल गांधी हजारो कार्यकर्ता के साथ पदयात्रा कर रहे

केरल। कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा के 20वें दिन की शुरुआत मलप्पुरम से हुई है. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी सैकड़ो कार्यकर्ता के साथ पदयात्रा कर रहे है. कल राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भारतीय एथलीट अब्दुल्ला अबूबकर से मुलाकात की। कांग्रेस ने कहा कि ट्रिपल जंप स्पर्धा में राष्ट्रमंडल रजत पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है।अब, अब्दुल्ला अबूबकर देश को एकजुट करने के लिए ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई है और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। 150 दिनों की इस यात्रा में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी और यह 7 सितंबर को तमिलनाडु से शुरु हो 10 सितंबर की शाम को केरल में प्रवेश कर चुकी है।

यह यात्रा केरल में 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 1 अक्टूबर को कर्नाटक में प्रवेश करने से पहले 19 दिनों में सात जिलों से गुजरेगी। बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू हुई है और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी। 150 दिनों की इस यात्रा में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी और यह 7 सितंबर को तमिलनाडु से शुरु हो 10 सितंबर की शाम को केरल में प्रवेश कर चुकी है। यह यात्रा केरल में 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और 1 अक्टूबर को कर्नाटक में प्रवेश करने से पहले 19 दिनों में सात जिलों से गुजरेगी।