श्रद्धा कपूर सीक्वेन साड़ी में दिखीं बेहद सिजलिंग, दोस्त के संगीत के लिए है बेस्ट

Shraddha Kapoor Saree Looks: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अक्सर अपने कूल अंदाज में नजर आती हैं। उनका फैशन सेंस भी फैंस को खूब पसंद आता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने कम्फर्ट के मुताबिक कपड़ों को पहनती हैं। इवेंट हो या फिर पार्टी, अदाकारा हमेशा अलग अंदाज में तैयार होती हैं। हाल ही में उनका साड़ी लुक सामने आया है, जिसमें वह अपनी फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कंटेम्पररी आउटफिट में उनका सेंसुअल लुक आपके वीकेंड पार्टी के साथ ही दोस्त के संगीत फंक्शन के लिए भी बेस्ट है। 

बीते कुछ सालों में सीक्वेन साड़ियां काफी ट्रेंड में हैं। आपकी पसंदीदा हस्तियां भी अक्सर इस तरह की साड़ी में नजर आती हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खुद को एक रंगीन सीक्वेन साड़ी और एक स्लीवलेस ब्लाउज में खुद को स्टाइल किया था। मनीष मल्होत्रा ​​की सिक्वेन साड़ी फैशन इंडस्ट्री में एक क्लासिक स्टेपल बन गई है। श्रद्धा कपूर ने एक एड की शूटिंग के लिए डिजाइनर के लेटे्स्ट कलेक्शन से अपनी साड़ी को चुना है। 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जॉर्जेट साड़ी में काले, बैंगनी, नीले और ऑबर्जिन रंगों में आती है। श्रद्धा की ये पारंपरिक शैली की साड़ी काफी खूबसूरत है। जिससे पल्लू उसके कंधे पर फर्श-चराई और मिड्रिफ रिविलिंग स्टाइल में है। श्रद्धा ने अपने पारंपरिक लेकिन आधुनिक लुक को एक स्लीवलेस ब्लैक ब्लाउज के साथ पूरा किया है। इस ब्लाउज में एक प्लंजिंग नेकलाइन, चौड़ी पट्टियां, क्रॉप्ड हेम और एक फिगर-हगिंग फिटिंग है। हैवी एम्बेलिशमेंट को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मैचिंग रत्नों से सजे स्टेटमेंट ड्रॉप इयररिंग्स को चुना है।


लुक ने खींचा ध्यान

ग्लैम पिक्स के लिए एक्ट्रेस ने सेंटर-पार्टेड ओपन ट्रेस, शाइनिंग आई शैडो, लैशेज पर मस्कारा, ऑन-फ्लेक ब्रो, न्यूड पिंक लिप शेड, ग्लोइंग स्किन, ब्लश्ड गाल, शार्प कॉन्टूरिंग और बीमिंग हाइलाइटर  के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।