Viral In Social Media : मर्दों की सुरक्षा की उठी मांग, एक्ट्रेस पर गलत तरीके से छूने का लगा आरोप

Viral In Social Media : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले वीकेंड पर अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ बाहर घूम रही थीं और शहर के आलीशान रेस्तरां में एंट्री करने का एक वीडियो गलत कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नेटिजेंस ने दावा किया है कि सारा अली खान ने रेस्तरां में प्रवेश करते ही सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ और उसी पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने के लिए सारा अली खान की आलोचना कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने तर्क दिया है कि ये अनजाने में हुआ था और भारत में शराब पीना कोई अपराध नहीं है।

Viral In Social Media जानकारी के अनुसार अगर कोई नशे में धुत पुरुष किसी महिला को गलत तरीके से छूता है तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाती है। लेकिन सारा के बारे में जो भी बात कही जा रही है अगर वह सच है, तो क्या सिक्योरिटी गार्ड को भी इसका विरोध करना चाहिए था। क्या कानून छेड़छाड़ से किसी व्यक्ति की गरिमा की रक्षा करता है? क्या पुरुष के सन्दर्भ में छेड़खानी जैसी कोई बात है?

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं। सारा पर नशे में धुत होकर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की मांग उठाई जा रही है।