Madhuri Dixit के साथ डांडिया खेलने के लिए हो जाइये तैयार, आउट हुआ ‘मजा मा’ का पहला गाना

Maja Ma Song Out: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित फिल्मों के साथ-साथ टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने चाहने वालों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी फिल्म ‘मजा मा’ जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म से माधुरी दीक्षित का पहला लुक सामने आया था, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। अब फर्स्ट लुक के बाद फिल्म ‘मजा मा’ से माधुरी दीक्षित का पहला गाना आउट हो चुका है। इस गाने को सुनकर आप नवरात्रि के रंग के रंग में रंग जाएंगे।

माधुरी दीक्षित की के साथ ‘मजा मा’ के गाने पर डांस करने के लिए हो जाइए तैयार

माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ का ये पहला गाना बेहद शानदार है। इस गाने में माधुरी दीक्षित का खूबसूरत डांस और अदाएं फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है। गाने के बोल ‘बूम पड़ी’ है।गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज में गाया है। इस गाने में माधुरी दीक्षित डांडिया खेलती हुई नजर आ रही हैं। गुजराती और हिंदी मिक्स इस गाने का म्यूजिक बहुत ही पैपी है जो आपको माधुरी दीक्षित के साथ नवरात्रि के इस खास अवसर पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा।माधुरी दीक्षित की गाने में एनर्जी को देख आप भी खुद को रोक नहीं पाएंगे। आपको बता दें कि 26 सितंबर 2022 से नवरात्रि शुरू हो रही है। नवरात्रि के मौके पर ही माधुरी दीक्षित की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

माधुरी दीक्षित के अलावा इस फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

अपनी आगामी ओटीटी रिलीज फिल्म ‘मजा मा’ की एक झलक शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस गाने पर आप सभी को दिल खोलकर डांस करते देखने का इंतजार नहीं कर सकती। मजा मा सिर्फ प्राइम पर टैग करें’। माधुरी दीक्षित इस फिल्म में पहली बार बधाई हो में आयुष्मान खुराना के पिता की भूमिका निभाने वाले एक्टर गजराज राव के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में माधुरी का किरदार बहुत ही अलग होने वाला है। यह फिल्म 6 अक्टूबर को दुनियाभर में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।