16 सितंबर को आ रहा Realme का प्रीमियम फोन, 64MP कैमरा के साथ मिलेगी 80W की चार्जिंग

रियलमी GT नियो 3T स्मार्टफोन 16 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में शुरू हो सकती है। फोन 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा और 80W की चार्जिंग के साथ आता है।

Realme GT Neo 3T का इंतजार कर रहे इंडियन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी का यह प्रीमियम स्मार्टफोन भारत में 16 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। यह जानकारी टिपस्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट करके दी। कंपनी ने इस फोन को जून में ग्लोबली लॉन्च किया था। फ्लिपकार्ट पर लाइव टीजर पोस्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग देने वाली है। फ्लिपकार्ट टीजर में इस फोन के डिजाइन की भी झलक दिखाई गई है।

रियलमी GT नियो 3T के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। रियलमी का यह फोन स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट पर काम करता है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं, जिनमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। फोन में दिए गए इस प्राइमरी कैमरे से आप 60fps पर 4K वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की  बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को  सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन देने वाली है, लेकिन इसमें 3.5mm हेडफोन जैक नहीं मिलेगा। भारत में यह फोन 40 हजार रुपये के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। इसकी सेल फ्लिपार्ट बिग बिलियन डे में शुरू हो सकती है। शुरुआत में कंपनी इस फोन पर कुछ आकर्षक लॉन्च ऑफर भी दे सकती है।