Ananya Panday ने तेलुगु में दी स्पीच, मिस ना करें विजय देवरकोंडा का रिएक्शन

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को प्रमोट करने में जुटे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अन्नया पांडे एक इवेंट में तेलुगू में स्पीच देती नजर

Ananya Panday ने तेलुगु में दी स्पीच, मिस ना करें विजय देवरकोंडा का रिएक्शन

Ananya Panday Vijay Deverakonda स्टारर लाइगर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के एक्टर्स भी इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। ना केवल आनस्क्रीन केमिस्ट्री बल्कि ये यंग एक्टर्स की जोड़ी अपनी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री से भी फैन्स को रिझाने की हर तरह कोशिश में जुटी है। मुंबई और हैदराबाद में ट्रेलर लॉन्च करने के बाद, अनन्या और विजय, लाइगर के प्रमोशन के लिए देश में एक मल्टीसिटी टूर पर हैं। ये एक्टर्स  अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई लोकल ट्रेन में भी ट्रेवल कर चुके हैं। प्रमोशन एक्टिविटीज को एक कदम और आगे बढ़ाते हुए अब अनन्या ने फिल्म के प्रमोशल इवेंट में तेलुगु में स्पीच देकर सभी का दिल जीत लिया। 

अनन्या की तेलुगु स्पीच पर बजी सीटियां  
अनन्या पांडे ने अपने तेलुगु स्पीच का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अनन्या ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ’वारंगल में मेरी तेलुगु स्पीच मैंने आपको अपना सारा प्यार देने की पूरी कोशिश की और उम्मीद है आप भी हमे बदले में उतना ही प्यार देंगे।’ अनन्या ने तेलुगु में बहुत देर फैन्स के साथ कनेक्ट करने की कोशिश की। और एक्ट्रेस की इस कोशिश को वहां मौजूद ऑडियंस की सराहना भी मिली। अनन्या ने तेलुगु इंडस्ट्री में नाम कमाने की इच्छा जाहिर करते हुए लोगों से उनके काम को अपनाने की गुजारिश भी की। अनन्या की इस स्पीच पर आइए देखें उनके को-स्टार विजय का क्या रिएक्शन रहा….

विजय को विश्वास ब्लॉकबस्टर होगी लाइगर 
पुरी जगन्नाथ  के डायरेक्शन में बनी और चार्मी कौर और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा और अनन्या को बहुत उम्मीद है ।  विजय देवरकोंडा ने तो एक इवेंट में ये भी बयां कर चुके हैं लिगर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। बता दें फिल्म ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें विजय देवरकोंडा को मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (MMA) फाइटर की भूमिका में हैं जो कि स्पीकिंग डिसएविलिटी से ग्रस्त है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे निजी जीवन में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद ये किरदार वॉर गेम में कमाल दिखाता है।