चेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन वनडे कप में जड़ा बैक टू बैक दूसरा शतक, सरे के गेंदबाजों के धागे खोलते हुए जड़े 174 रन

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा का बल्ला इंग्लैंड में जमकर बोल रहा है। ससेक्स की ओर से रॉयल लंदन वनडे कप में पुजारा ने बैक टू बैक दूसरा शतक जड़ा है।

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में इस समय गजब की फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। ससेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बाद रॉयल लंदन वनडे कप में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी है। चेतेश्वर पुजारा ने सरे के गेंदबाजों के धागे खोलते हुए इस टूर्नामेंट में बैक टू बैक दूसरा शतक लगाया है। इससे पहले उन्होंने वारविकशायर के खिलाफ 73 गेंदों पर शतक जड़ा था।

बता दें, वारविकशायर के खिलाफ एक ओवर में 22 रन जड़ते हुए पुजारा ने 79 गेंदों में 107 रनों की शानदार पारी खेली थी, मगर वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए थे। इस शतक के बाद वह काफी निराश थे। अब सरे के खिलाफ एक और शतक ठोक वह अपनी टीम को जरूर जीत दिलाना चाहेंगे।

पुजारा ने अपना शतक 103 गेंदों पर पूरा किया था, मगर इसके बाद वह आक्रामक रूप में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। अगली 28 गेंदों पर पुजारा ने 74 रन ठोके। पुजारा 131 गेंदों पर 20 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 174 रनों की कमाल की पारी खेलकर आउट हुए। यह ससेक्स के किसी भी बल्लेबाज द्वारा लिस्ट एक क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर है।

इस मुकाबले में कप्तान चेतेश्वर पुजारा के अलावा टॉम क्लार्क ने भी शतक जड़ा है। खबर लिखे जाने तक सस्केस ने इन दोनों खिलाड़ियों की लाजवाब पारियों के दम पर 350 का आंकड़ा पार कर लिया है।