कौन हैं आकांक्षा शर्मा? जिन्हे Tiger Shroff कर रहे हैं डेट!

टाइगर श्रॉफ इनदिनों इंडस्ट्री में अपने काम से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। ये खबर छाई हुई है कि टाइगर अब आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं। इस बारे टाइगर का रिएक्शन भी आया है।

गॉसिप वर्ल्ड में इन दिनों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का नाम टॉप पर है। पिछले दिनों दिशा पाटनी संग उनके ब्रेकअप की खबरों के चलते वह सुर्खियों में रहे और उनकी लव लाइफ को लेकर ताजा अपडेट है। 
खबरों की मानें तो टाइगर श्रॉफ इन दिनों एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा को डेट कर रहे हैं। जानें इस हसीना को डेट करनी की खबरों पर टाइगर श्रॉफ ने क्या कहा?

कौन हैं आकांक्षा शर्मा
कई डांस वीडियोज में नजर आईं आकांक्षा शर्मा हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘कैसेनोवा’ और ‘आई एम ए डिस्को डांसर 2.0’ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं। इसके अलावा आकांक्षा कई म्यूजिक वीडियोज में 
थिरक चुकी हैं, इनमें बादशाह का हिट पार्टी सॉन्ग जुगनू भी शामिल है। बता दें आकांक्षा ने इंडस्ट्री में बतौर मॉडल एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री में भी आकांक्षा कई डांसिंग नंबर्स पर थिरक चुकी हैं।  महेश बाबू और वरुण धवन जैसे एक्टर्स के साथ कई एड फिल्म में दिख चुकी हैं। बता दें आकांक्षा ने साल 2020 में साउथ फिल्म त्रिविक्रम से फिल्मों में डेब्यू किया था।