Anupamaa: काव्या बताएगी एक्सीडेंट की असली वजह! नहीं बचेगी अनुज कपाड़िया की जान?

Anupamaa Full Episode: दर्शकों के दिलों में जैसे इमोशन्स का सैलाब ही आ गया, लेकिन इसी बीच कई चीजें ऐसी थीं जिन्होंने लोगों के जेहन में ढेरों सवाल पैदा किए। क्योंकि गाड़ी पहाड़ी के करीब ही खड़ी थी।

 टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले टीवी शो ‘Anupamaa’ का सोमवार और मंगलवार का एपिसोड किसी थ्रिलर फिल्म से कम नहीं था। मंगलवार के एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह पूजा के दौरान कपाड़िया और शाह परिवार को अनुज और वनराज के एक्सीडेंट के बारे में पता चला। अपने पतियों के एक्सीडेंट की खबर सुनकर काव्या और अनुपमा की हालत भी बिगड़ गई।

दर्शकों के दिलों में आया इमोशन्स का सैलाब!
दर्शकों के दिलों में जैसे इमोशन्स का सैलाब ही आ गया, लेकिन इसी बीच कई चीजें ऐसी थीं जिन्होंने लोगों के जेहन में ढेरों सवाल पैदा किए। क्योंकि गाड़ी पहाड़ी के करीब ही खड़ी थी इसलिए अब ये किसी को भी नहीं पता है कि दोनों चट्टान से नीचे कैसे गिरे? सच सिर्फ काव्या ने देखा है लेकिन वो कुछ भी बताने की हालत में नहीं थी।

काव्या बताएगी कैसे हुआ था एक्सीडेंट!
कई बार पूछने पर भी काव्या ने कुछ नहीं बताया, हालांकि अनुज का भाई बार-बार परेशान होता और अधिक को फोन लगाने की कोशिश करता जरूर नजर आया। अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह काव्या सभी को बताएगी कि एक्सीडेंट किस तरह हुआ। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच आरोपों का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

क्या अनुज कपाड़िया की हो जाएगी मौत?
अनुज का परिवार जहां वनराज की गलती बताएगा वहीं शाह परिवार इसे कपाड़िया परिवार की गलती बताएगा। लेकिन उससे भी शॉकिंग गॉसिप ये है कि अनुज कपाड़िया की जान बचेगी या नहीं। कुछ सोशल मीडिया अकाउंट बता रहे हैं कि अनुज कभी कोमा से बाहर नहीं आ सकेगा और उसकी मौत हो जाएगी? लेकिन क्या वाकई? हमें थोड़ा इंतजार और करना होगा।