ध्रुव सर्जा की ‘मार्टिन’ कन्नड़ सिनेमा को ले जाएगी नई ऊंचाइयों पर, बजट 150 करोड़

बेंगलुरु । कन्नड़ सिनेमा के एक्शन स्टार ध्रुव सर्जा की आगामी फिल्म ‘मार्टिन’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में देने के बाद ध्रुव सर्जा की यह पैन इंडिया फिल्म 11 अक्टूबर को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, जिससे यह कन्नड़ सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बन गई है।

‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक और बड़ी हिट की उम्मीद की जा रही है, और सिनेमालवर्स का मानना है कि ‘मार्टिन’ बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास रचेगी। फिल्म के ट्रेलर ने ही यह संकेत दे दिया था कि इसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस होंगे। ध्रुव सर्जा का दमदार लुक और उनकी फिजीक, साथ ही उनके इंडियन टैटू को भी खूब सराहा जा रहा है। फिल्म का एक्शन ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ और ‘मिशन इम्पॉसिबल’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों की तरह हाई-ऑक्टेन होने का वादा करता है।

फिल्म का निर्देशन एपी अर्जुन ने किया है, जबकि प्रोडक्शन उदय के मेहता और सूरज उदय मेहता ने संभाला है। ध्रुव सर्जा के साथ, फिल्म में वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, जॉर्जिया एंड्रियानी, चिक्कन्ना, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, निकितिन धीर, नवाब शाह, और नाथन जोन्स जैसे सितारे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म के डायलॉग्स गोपीनाथ कृष्णा मूर्ति और एपी अर्जुन ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक मणि शर्मा ने दिया है और बैकग्राउंड स्कोर रवि बसरूर ने तैयार किया है। सिनेमैटोग्राफी सत्या हेगड़े द्वारा की गई है और एक्शन दृश्यों का निर्देशन राम-लक्ष्मण, डॉ. के रवि वर्मा, गणेश, और मास माडा ने किया है।

‘मार्टिन’ से दर्शकों को बेहद उम्मीदें हैं, और कन्नड़ सिनेमा को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए यह फिल्म तैयार है।