नयनतारा और विग्नेश शिवन की मेजिकल वेडिंग का टीजर आउट, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

नेटफ्लिक्स( Netflix) ने हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन की वेडिंग की मेजिकल डॉक्यूमेंट्री( documentary) का टीजर रिलीज किया है। टीजर में नयनतारा अपनी हाई प्रोफाइल( profile) शादी के बारे में डीटेलिंग कर रही हैं, वहीं विग्नेश, अपनी वाइफ नयनतारा की तारीफ करते दिख रहे हैं। विग्नेश ने अपनी पत्नी को अंदर और बाहर से खूबसूरत और इंस्पायरिंग कहा है। इस डॉक्यूमेंट्री( documentary) का टाइटल ‘नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरीटेल’ रखा गया है।

नयनतारा और विग्नेश शिवन यह जानकर बहुत खुश थे कि नेटफ्लिक्स ने उनकी शादी के स्ट्रीमिंग राइट्स ( rights)25 करोड़ में खरीदने का फैसला किया है. लेकिन , शिवन द्वारा इंस्टाग्राम( Instagram) पर वन मंथ एनिवर्सरी पर शेयर ( share)की गई तस्वीरों ने स्ट्रीमिंग दिग्गज को परेशान कर दिया है है।

महाबलीपुरम में फाइव स्टार होटल बुक ( hotel) 

रिपोर्टों के अनुसार, स्टार कपल ने शादी की तैयारी पर कुछ भी खर्च नहीं किया क्योंकि स्ट्रीमिंग दिग्गज ने अपनी जरूरतों के अनुसार सारा काम किया था।नेटफ्लिक्स( netflix) की टीम ने महाबलीपुरम में फाइव स्टार होटल बुक किया, वहीं कांच का एक बड़ा किला भी (Glass fort) भी बनवाया। इसके अलावा वेडिंग में आए हर मेहमान को 3500 रुपए पर पर मील की प्लेट परोसी गई  थी।