Koffee With Karan 7: सोनम कपूर बोलीं- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं, अर्जुन कपूर हो गए शर्म से लाल

सोनम कपूर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। इस दौरान दोनों भाई-बहन ने एक-दूसरे की पोल खोली। इसके अलावा सोनम कपूर ने चौंकाने वाले बयान भी दिए हैं।

सोनम कपूर और अर्जुन कपूर, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड के गेस्ट हैं। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों भाई-बहन एक-दूसरे को लेकर ऐसे स्टेटमेंट दे रहे हैं कि इसे देखकर इस शो को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। सोनम शो में ब्लैक आउटफिट पहनकर आती हैं जिसमें उनके बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। शो में जैसे ही दोनों की एंट्री होती है तो करण कहते हैं ओह माई गॉड…आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम हैं। करण ये अर्जुन को चिढ़ाने के लिए कह रहे थे क्योंकि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका हैं।

इसके बाद सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि मेरी ऐसी कौनसी चीज है जो आपको अच्छी नहीं लगती तो अर्जुन कहते हैं कि आप किसी और का इंतजार नहीं करती हो कोई कमेंट करने के लिए। आप खुद ही पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं न। फिर सोनम कहती हैं कि ये सब इसलिए क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।

इसके बाद करण, अर्जुन से पूछते हैं कि आपने मलाइका का नंबर किससे सेव किया है इस पर अर्जुन कहते हैं कि मुझे उनका नाम बहुत पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर मलाइका से ही सेव किया है।