CRIME NEWS : महिलाओं के सामने कपड़े उतारकर करता था अश्लील हरकतें, ग्रामीणों ने प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग

महिलाओं को देख कपड़े उतारने और अश्लील हरकत करने वाले एक सिरफिरे को ग्रामीणों ने ऐसी सजा दी, जिसे सुनकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। युवक की आदत से परेशान ग्रामीणों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कानून अपने हाथ में लेने पर 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये पूरा मामला मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के बीजादेही थाना क्षेत्र का है। अस्पताल में भर्ती दीपचंद ने बताया कि वह काजली गांव का रहने वाला है। उसके पिता का नाम साहबलाल है। शनिवार की रात वह गांव की एक दुकान पर बेंच पर लेटा था। इसी दौरान दो लोगों ने उसे पकड़ कर उसकी अंडरवियर निकाल दी। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

इस घटना में दीपचंद के कमर के आसपास का हिस्सा बुरी तरह झुलस गया है। पीड़ित युवक को उसकी पत्नी और परिजनों ने डायल हंड्रेड की सहायता से सीएचसी चिचोली में लाकर भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। बीजादेही थाना प्रभारी बीएल उइके ने बताया कि इस मामले में सुदेश कवड़े और कृष्णा उइके के खिलाफ धारा 294, 324, 506, 34 का मामला दर्ज किया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद इस प्रकरण में धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दीपचंद गांव की महिलाओं और बच्चियों के सामने अपने कपड़े उतारकर अश्लील हरकतें करता था। दीपचंद की इस आदत से गांव की महिलाएं, बच्चियां और ग्रामीण बुरी तरह से परेशान थे। दीपचंद को लोगों ने कई बार हिदायत दी लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद एक दिन ग्रामीणों ने दीपचंद को सबक सिखाने के लिए उसके कपड़े उतारे और उस पर थोड़ा सा पेट्रोल डालक आग लगा दी, जिससे वह झुलस गया।