मंत्री देवांगन ने लोगों को दिलाई भाजपा की सदस्यता, फिर झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश

कोरबा,02 अक्टूबर ( वेदांत समाचार)। वाणिज्य उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन बुधवार को वार्ड क्रमांक 48 सुमेधा, बूथ क्रमांक 01 में आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान और स्वच्छता अभियान में शामिल हुए।
इस अवसर पर मंत्री देवांगन ने अधिक संख्या में आम लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसके बाद मंत्री श्री देवांगन ने अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ झाड़ू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। में स्थानीय लोगाें के साथ सड़कों पर झाडू लगाकर स्वच्छता का संदेश दिया। साथ ही नगर को स्वच्छ बनाने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर मंत्री देवांगन ने कहा कि स्वच्छता से बड़ी कोई सेवा नहीं है। हम जिस तरह घर में स्वच्छता और सफाई रखते हैं, उसी तरह सार्वजनिक स्थल व बाहर भी सफाई का ध्यान रखें। कचरा फेंकने के लिए डस्टबिन का उपयोग करें। कुछ ऐसे ही उपाय अपनाकर हम न केवल स्वच्छता को बढ़ावा दे सकते हैं, बल्कि स्वयं को भी स्वस्थ रख सकते हैं।
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, नरेंद्र पाटनवर, मंडल अध्यक्ष ईश्वर साहू, सुनिल भटपहरे, राधे यादव, बुधवार यादव, विजय साहू, नारायण सिंह ठाकुर, अनिल यादव, राज जायसवाल, किशन कैवर्त, संजय कुर्मवंशी, नारायण राजपूत, सुखदेव प्रजापति सहित अधिक संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।