झांसी महिला अस्पताल के सीएमएस ऑफिस में चले जाम पर जाम, डांस पार्टी का Vedio वायरल

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में महिला अस्पताल के अंदर सीएमएस कार्यालय के बाहर शराब पीकर कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

झांसी जिला महिला अस्पताल के अंदर सीएमएस कार्यालय के बाहर शराब पीकर कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि हिन्दुस्तान वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो पर जहां अस्पताल की सीएमएस डॉ. सुमन ने अनभिज्ञता जताते हुए मामले की जांच कार्रवाई की बात कह रही है। वहीं दूसरी ओर ऐसे वातावरण में अस्पताल में भर्ती महिलाएं कितनी सुरक्षित है, इस पर भी सवाल उठने लगे है। शराब पीकर डांस कर रहा कर्मचारी आउट सोर्सिंग कर्मी बताया जा रहा है।

जिला महिला अस्पताल हमेशा अनियमिताओं को लेकर चर्चाओं में रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच महिला जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं ध्वस्त बनी हुई है। ऐसे में सीएमएस कार्यालय के बाहर खुलेआम साउंड बजाकर आउट सोर्स कर्मी की हरकत ने अस्पताल की संवेदनशीलता को तार-तार कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट है कि अस्पताल में जब यह सब हो रहा था, उस समय और भी लोग,कर्मचारी मौजूद थे। जो उक्त शराबी कर्मी को प्रोत्साहित कर रहे थे। शराब के साथ नाचते हुए उसे चखना भी दिया जा रहा था।