छात्रों की काली करतूत : 9वीं के छात्रों ने AI से बनाई महिला टीचर की अश्लील तस्वीर, फिर सोशल मीडिया पर किया वायरल

UP के मुरादाबाद शहर के एक स्कूल के कक्षा नौ के छात्रों की काली करतूत ने गुरू परंपरा को शर्मसार कर दिया। छात्रों ने महिला टीचर के एआई से अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इस मामले में पहले दो बच्चों के नाम सामने आए थे, लेकिन अब एक और बच्चे के शामिल होने की जानकारी मिली है। महिला शिक्षक ने तीन छात्रों के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में एफआईआर दर्ज कराई है। प्रबंधन ने छात्रों को स्कूल आने से रोक दिया है।

महिला शिक्षक ने एफआईआर में लिखा है कि मुझे अपने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। यह मेरे लिए बहुत ही परेशान करने वाली खबर थी। मुझे इससे बहुत ही मानसिक पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है।

यह और भी पीड़ादायक हो जात है, जब पता चलता है कि यह मुझसे पढ़ने वाले छात्रों ने किया है। वह नौवीं कक्षा में पढ़ते हैं। उन्होंने सभी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए शिक्षक की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। उन्होंने एआई के जरिए मेरी फोटो अश्लील बनाकर छात्रों के अलग-अलग ग्रुप्स में वायरल करने का घिनौना काम किया है।

दूसरी महिला शिक्षकों व छात्राओं को दी धमकी


छात्रों ने कई और महिला शिक्षकों व छात्राओं को धमकी दी कि वह उनकी भी फोटो एआई से बनाकर वायरल कर देंगे। मैं यह बता नहीं सकती हूं कि किस मानसिक तनाव से मुझे गुजरना पड़ रहा है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने जानकारी दी कि मामले की जांच करने पर तीसरे बच्चे का भी नाम सामने आया है। अभी मामले की और तह तक जा रहे हैं। छात्रों के अभिभावकों से भी बात की जाएगी।