रायबरेली में पुलिस मुठभेड़, बदमाश के लगी गोली, दो अरेस्ट, कई थानों में हैं मुकदमे

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं। एक के पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल लाया गया है।

रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के ठोकरी गांव के पास स्थित खबर मलन कब्रिस्तान के पास रविवार भोर में कई 4:00 बजे बाइक सवार दो बदमाशों से कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बाइक से भाग रहे बदमाश शुभम रावत पुत्र रामनरेश और अंकुर द्विवेदी पुत्र सुभाष चंद्र द्विवेदी निवासी इंदिरा नगर से मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। बचाव में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो बाइक से भाग रहे बदमाश शुभम रावत के पैर में गोली लग गई। इससे बाइक सवार बदमाश गिर पड़े पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया और घायल बदमाश शुभम को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

वही हिरासत में लिए गए अंकुर द्विवेदी से पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ में अंकुर द्विवेदी ने बताया कि वह चोरी के मोबाइल के लॉक खोलने में माहिर है। उसने अब तक कई चोरी के मोबाइल चुराए हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी के मोबाइल के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ शहर कोतवाली में कई अपराधिक मामले भी दर्ज है।