उर्फी जावेद ने येलो ड्रेस में ढाया कहर, इस वजह से लूटी सोशल मीडिया यूजर्स से तारीफ

उर्फी का फैशन सेंस खूब खबरों में रहता है और कभी वो इसके लिए तारीफें लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। इस बीच उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा ह

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) जब भी घर से निकलती हैं तो चर्चा में आ जाती हैं। उर्फी जावेद के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी का फैशन सेंस खूब खबरों में रहता है और कभी वो इसके लिए तारीफें लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। इस बीच उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

उर्फी की फैन्स कर रहे तारीफ
उर्फी जावेद एक बार फिर अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से खलबली मचा दिया है। उर्फी जावेद पीले कलर की ड्रेस में लोगों के सामने आई हैं। उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट लुक पर तो मिक्स रिएक्शन  आरहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस की सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर रहे हैं। दरअसल विरल के वीडियो में उर्फी सभी पैपराजी के लिए बर्गर लाती और देती दिख रही हैं। इस वजह से फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं कि वो हमेशा ही सभी का ख्याल रखती हैं और सभी से बहुत प्यार से पेश आती हैं। देखें वीडियो…

टॉपलेस हो चुकी हैं उर्फी
बता दें कि उर्फी जावेद ने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी हुई थी, जबकि शरीर के ऊपरी हिस्से को उन्होंने अपने लंबे बालों से ढका हुआ था। बीते दिन 4 अगस्त को उर्फी ने ये तस्वीरें शेयर की थीं, जो तेजी से वायरल हुई थीं। उर्फी जावेद के फोटोज तेजी से वायरल हुए थे और सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन मिले थे।

नकली हैं उर्फी जावेद के दांत
याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर इंस्टैंटबॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रिपोर्टर उर्फी जावेद से बारिश के मौसम में खाने-पीने की बात कर रहा था। इस पर उर्फी ने खुलासा किया कि उनके दांत नकली हैं। उर्फी से बारिश में भुट्टे खाने को कहा गया तो बातचीत में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘अगर मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सारे दांत टूट जाएंगे क्योंकि सारे नकली हैं।’ वहीं इसके बाद उर्फी ने कहा कि उन्हें खाने का काफी शौक है और वो अक्सर कुछ ना कुछ… कभी भजिये तो कभी कुछ और तल-तल कर खाती रहती हैं।

उर्फी इंस्टा पर बिखेरती हैं जलवा
उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2114 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 372 लोगों को फॉलो करती हैं।