बदायूं: टेंपो पलटने से मासूम की मौत, शव लेकर कलक्ट्रेट पहुंची दादी

बदायूं में गुरुवार को दर्दनाक हादसे में तीन साल के मासूम की मौत हो गई। दादा-दादी की आंखों के सामने मासूम की मौत से कोहराम मच गया। हादसा टेंपो पलटने से हुआ। मासूम का शव लेकर दादी कलट्रेट पहुंच गई।

बदायूं में गुरुवार को दर्दनाक हादसे में तीन साल के मासूम की मौत हो गई। दादा-दादी की आंखों के सामने मासूम की मौत से कोहराम मच गया। हादसा टेंपो पलटने से हुआ। मासूम का शव लेकर दादी कलट्रेट पहुंच गई। हाथ में तीन साल के मासूम का शव लेकर रोती-बिलखती दादी को देखकर हर कोई विह्लल हो गया। किसी तह से वहां मौजूद लोगों ने उन्हें संभाला और समझाया। 

वजीरगंज के गांव सहावर खेड़ा के रहने वाले दादा-दादी गुरुवार को अपने तीन साल के पोते को लेकर टेंपो से दवा दिलाने जा रहे थे। इसी दौरान एमएस हाईवे पर वजीरगंज इलाके में रहेडिया चौकी के पास लहरिया में टेंपो पलट गया। टेंपो पलटते ही मासूम समेत सभी लोग उसके नीचे आ गए। आसपास के लोगों ने तत्काल तीनों लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान मासूम को काफी चोटें आ गईं। तत्काल मासूम को लेकर दादा-दादी जिला अस्पताल भागे। वहां मासूम को मृत घोषित करते ही कोहराम मच गया। 

हादसे में मौत के कारण डॉक्टरों ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम करने की बात कही तो दादी भड़क गईं। उन्होंने मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए देने से इनकार कर दिया। किसी तरह उन्हें समझाने की कोशिश हुई लेकिन वह तैयार नहीं हुईं। इसी बीच दादी मासूम का शव गोद में लिये अपनी गुहार जिलाधिकारी को सुनाने कलेक्ट्रेट पहुंच गईं। वहां लोगों ने उन्हें हाथों में शव लेकर रोते-बिलखते देखा तो किसी तरह समझाया।