OnePlus यूजर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी वापस ला रही है ये खास फीचर जिसे लोग कर रहे थे मिस

कंपनी का दावा है कि उसने स्लाइडर बटन को पूरी तरह से हटाया नहीं है ये फीचर आप आने वाले OnePlus फोन में देख पाएंगे। ये खबर उन यूजर्स के लिए अच्छी है जो इस फीचर को काफी मिस कर रहे थे।

वनप्लस (OnePlus) ने कल 3 अगस्त को भारत में OnePlus 10T स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस हाई-एंड वनप्लस फोन में वनप्लस स्मार्टफोन के एक ट्रेडमार्क फीचर की कमी थी – जो है अलर्ट स्लाइडर। OnePlus 10T कंपनी का दूसरा ऐसा है स्मार्टफोन है जिसमें अलर्ट स्लाइडर फीचर को नहीं दिया गया है, ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि OnePlus 10R में भी बिना फिजिकल स्लाइडर बटन नहीं था। हालाँकि, कंपनी का दावा है कि उसने स्लाइडर बटन को पूरी तरह से हटाया नहीं है ये फीचर आप आने वाले OnePlus फोन में देख पाएंगे। ये खबर उन यूजर्स के लिए अच्छी है जो इस फीचर को काफी मिस कर रहे थे।

OnePlus 10T अलर्ट स्लाइडर के बिना आने वाला कंपनी का पहला फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन है। कंपनी ने अलर्ट स्लाइडर को वनप्लस टू के लॉन्च के साथ पेश किया। अलर्ट स्लाइडर एक फिजिकल बटन है जो यूजर्स को स्मार्टफोन को म्यूट, वाइब्रेट और रिंगिंग मोड से जल्दी से स्विच करने में सक्षम बनाता है। 

बता दें कि कुछ ही समय पहले OnePlus ने अपने आइकॉनिक फीचर Alert Slider को बजट और मिडरेंज फोन से हटाने की योजना बना रही है। यह फीचर अब सिर्फ प्रो मॉडल में ही मिलेगा। वनप्लस अलर्ट स्लाइडर एक ऐसा फीचर है, जिसे कंपनी ने एंड्रॉयड की दुनिया में सबसे पहले शुरू किया था।